हिन्दी

VVS Laxman says I do not see Suryakumar Yadav Ishan Kishan and Rahul Tewatia getting a chance in the T20I series against England

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs England T20 Series: भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने इस बात का दावा किया है कि सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के दौरान प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलेगा। पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज शुक्रवार 12 मार्च से अहमदाबाद में शुरू होने वाली है। टी20 सीरीज के सभी मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही शाम सात बजे से खेले जाएंगे।

सूर्यकुमार, किशन और तेवतिया भारत के 19 सदस्यीय टी20 टीम का हिस्सा हैं और तीनों ने घरेलू सर्किट और आइपीएल में प्रभावित करके पहली बार भारतीय टीम में जगह बनाई है। सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया आइपीएल 2020 में शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से थे, जहां उन्होंने मध्यक्रम में अपनी पावर हिटिंग से प्रभावित किया था। वीवीएस ने माना है कि T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के कारण ये खिलाड़ी बेंच पर बैठेंगे।

स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि सूर्यकुमार, किशन और तेवतिया के एक भी मैच खेलने की संभावना नहीं है, क्योंकि टीम इंडिया के पास बेहतर बल्लेबाजी क्रम है। उन्होंने प्लेइंग इलेवन में निरंतरता के लिए भी आग्रह किया और टीम प्रबंधन को श्रेयस अय्यर के साथ नंबर 4 पर टिके हुए देखने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा, “मुझे यह देखने का मौका नहीं मिला, क्योंकि आपके पास एक व्यवस्थित मध्य क्रम है। जहां तक नंबर 4 की स्थिति है, मैं निरंतरता देखना पसंद करूंगा और श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए मेरी पसंद होंगे।”

शेष मध्य क्रम की स्थिति के लिए, लक्ष्मण ने कहा कि वह फिनिशर्स की भूमिका निभाने के लिए हार्दिक पांड्या और रिषभ पंत को पसंद करेंगे। जनवरी 2020 के बाद से पंत ने T20I नहीं खेला है, लेकिन लक्ष्मण ने टीम में इन-फॉर्म बल्लेबाज को देखने की इच्छा व्यक्त की। उसी समय, लक्ष्मण ने ये भी दावा किया है कि जब भी उन्हें मौका मिलेगा तो तीनों(सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया) अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा, “मैं रिषभ पंत को मिक्स में देखना पसंद करूंगा, नंबर 5 पर बल्लेबाजी कराउंगा और फिर आपको हार्दिक पांड्या नंबर 6 पर मिलेंगे। इसलिए, मैं सूर्यकुमार यादव या इशान किशन को नहीं देख रहा हूं या उस मामले के लिए तेवतिया को मौका मिल रहा है, लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है, मुझे यकीन है कि वे सभी अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करेंगे।”

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Source

Show More

Related Articles

Back to top button