हिन्दी

VIDEO : LIVE मैच में दिनेश कार्तिक के डांटने पर छोटे बच्‍चे की तरह रूठ गए शिखर धवन, बल्‍ला फेंककर पिच पर बैठ गए और फिर… | shikhar dhawan falls to his knees makes furious dinesh karthik laugh ipl 2021 delhi capitals vs kolkata knight riders


दिल्‍ली और कोलकाता के बीच हुए इंडियन प्रीमियर लीग के इस मुकाबले में जिसने भी ये नजारा देखा वो हैरान रह गया.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

क्रिकेट के मैदान पर अक्‍सर ऐसे वाकये देखने को मिल जाते हैं जिन्‍हें देखकर फैंस बेहद हैरान हो जाते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन में गुरुवार को हुए मुकाबले में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. ये मैच आईपीएल (IPL) की दो मजबूत टीमों दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स (Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया था. मैच का नतीजा सात विकेट से ऋषभ पंत की कप्‍तानी वाली टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के पक्ष में रहा. लेकिन इस दौरान कोलकाता के विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और दिल्‍ली के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बीच कमाल का सीन हुआ. इस बात में कोई शक नहीं कि इसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं सकेंगे.

दरअसल, इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 171 रनों का मजबूत स्‍कोर खड़ा किया. जवाब में दिल्‍ली की टीम ने 7 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. हालांकि इस दौरान जब दिल्‍ली की टीम बल्‍लेबाजी कर रही थी, तभी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने स्‍टंप करने की कोशिश करते हुए आंखें तरेरी और शिखर धवन की ओर हाथ से इशारा किया. मानो वो उन्‍हें डांट रहे हों. इसके तुरंत बाद धवन भी जमीन पर इस अंदाज बैठ गए जैसे कि रूठ गए हों. उन्‍होंने अपना बल्‍ला भी फेंक दिया. अगले ही पल कार्तिक ने उन्‍हें अनोखे अंदाज में उठने का इशारा किया तो धवन तुरंत उठ गए और इसके साथ ही कार्तिक के चेहरे पर मुस्‍कुराहट तैर गई.

अंक तालिका में ये है दोनों टीमों की स्थिति

दिनेश कार्तिक और शिखर धवन का ये बेहद ही मजेदार वीडियो आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया गया है. इसमें लिखा गया है कि आखिर इन दोनों के बीच क्‍या हुआ था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने खूब धूम मचाई है. जहां तक दोनों टीमों के इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन की बात है तो दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने युवा कप्‍तान ऋषभ पंत की अगुआई में अपने शुरुआती सात मुकाबलों में से पांच में जीत दर्ज की है. दिल्‍ली की टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है. वहीं ऑयन मॉर्गन की कप्‍तानी में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रदर्शन लचर रहा है. टीम ने अभी तक जो 7 मैच खेल हैं. उनमें उसे सिर्फ दो में ही जीत मिली है जबकि पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता की टीम 4 अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर है.

6 साल और 103 मैच में महज 2 सेंचुरी, लोगों ने टैलेंट के ताने मारे, फिर धोनी के एक फैसले ने बदल दिया करियर, शतकों की लाइन लगा दी

Source

Show More

Related Articles

Back to top button