हिन्दी

Team India For 2nd Test Against Australia To Be Played In MCG From Tomorrow Announced AUS V IND


IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम कल मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. बीसीसीआई ने एक दिन पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे कप्तानी संभालेंगे. चेतेश्वर पुजारा उप-कप्तान होंगे और ऋषभ पंत विकेटकीपर होंगे. शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे.

प्लेइंग इलेवन– अजिंक्या रहाणे, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमन विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम इस समय मेलबर्न में हैं, जहां शनिवार से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. वहीं, तीसरा टेस्ट सिडनी में और चौथा तथा अंतिम टेस्ट ब्रिस्बेन में होना है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एक बार फिर से दोहराते हुए कहा है कि सिडनी के उत्तरी समुद्री तटों में जारी कोरोना वायरस महामारी के बावजूद भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर ही खेला जाएगा. सीए ने हालांकि साथ ही कहा कि कोरोना को लेकर सिडनी में हालात खाराब होने की स्थिति में वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) को तीसरे टेस्ट के लिए बैकप स्थान के रूप में देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
NBA में सलेक्ट होने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी सतनाम सिंह पर लगा 2 साल का बैन, डोप टेस्ट में रहे थे फेल

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने केएल राहुल और ऋषभ पंत की तारीफ, बोले- दोनों खिलाड़ी पलट सकते हैं पासा

View Source

Show More

Related Articles

Back to top button