हिन्दी

suresh raina on rishabh pant: Suresh Raina ne Rishabh Pant ke bare me diya bada bayan; Koi Bhi Use Mandir Ka Ghanta Samajhke Baja deta tha; Suresh Raina On Rishabh Pant: ऋषभ पंत के कप्तान बनने के बाद बोले सुरेश रैना, लोग मंदिर का घंटा समझ बजा देते थे…

नई दिल्ली
युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया में तहलका मचाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीजों में भी दमदार प्रदर्शन किया। उनकी चारों ओर तारीफ हो रही है। सोने पर सुहागा तब हुआ जब उन्हें चोटिल नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स का 2021 सत्र के लिए कप्तान बना दिया गया। जो लोग उनकी आलोचना कर रहे थे, वे अब पंत की तारीफ करते दिखाई देते हैं।

ऐसे समय में टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह समय बहुत अधिक दूर नहीं गया जब इसी ऋषभ पंत की हर कोई आलोचना कर रहा था। वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद मंदिर का घंटा समझ हर कोई उन्हें बजाए जा रहा था।

Delhi Capitals X-Factor: पार्थिव पटेल का दावा, ऋषभ पंत कैपिटल्स के लिए साबित होंगे X फैक्टर

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2021 सीजन की तैयारियों में जुटे रैना ने पंत ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें नेचुरल क्रिकेट खेलने की आजादी चाहिए। उनमें काफी टैलेंट है और वह एक स्ट्रोक प्लेयर हैं।

हाल ही में पूर्व कप्तान सुनील गावसकर ने कहा था, ‘मैं, पंत से बहुत-बहुत प्रभावित हूं। पिछले तीन-चार महीने से वह अच्छी फॉर्म में हैं। सबसे ज्यादा जरूरी यह है कि वह स्मार्ट और समझदारी भरा क्रिकेट खेल रहे हैं। वह गेंद को स्लॉग नहीं कर रहे हैं।’

POLL: क्या ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाने का फैसला सही है

शानदार फॉर्म में हैं पंत
पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 3-1 जीत में अहम भूमिका अदा की थी जिसमें उन्होंने छह पारियों में एक शतक की मदद से 270 रन बनाए थे। पंत इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बाद वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में थे जिसमें उन्होंने दो मैच खेले। इसमें उन्होंने 77 और 78 रन की पारियां खेलीं।

Mumbai Indians review: रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस क्यों और कहां गच्चा खा सकती है? देखें टीम का पूरा रिव्यू

Source

Show More

Related Articles

Back to top button