हिन्दी

Rishabh Pant is in search of new home, seeks suggestions from fans on social media | नए घर की तलाश में है भारत का विकेटकीपर-बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर फैंस से मांगा सुझाव

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद पंत के घरवाले उन्हें नया घर लेने के लिए बोल रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के लीडिंग रन स्कोरर रहे थे। उन्होंने 5 पारियों में 274 रन बनाए थे। (फाइल फोटो)

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नए घर की तलाश में हैं। पंत ने कहा कि नए घर को लेकर घरवाले उनके पीछे पड़ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से नए घर को लेकर सुझाव भी मांगा है।

‘गुड़गांव के अलावा कोई ऑप्शन हो तो बताओ’
पंत ने कहा, ‘जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं, घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो। पंत ने साथ ही यह भी कहा कि वे गुड़गांव में घर ढूंढ़ रहे हैं। उन्होंने लिखा, गुड़गांव सही रहेगा? या और कोई ऑप्शन हो तो बताओ।’

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के लीडिंग रन स्कोरर थे पंत
पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के लीडिंग रन स्कोरर रहे थे। उन्होंने 5 पारियों में 274 रन बनाए थे। गाबा में आखिरी टेस्ट में मिली जीत में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। 328 रन के टारगेट का पीछा करते हुए वे 89 रन बनाकर नॉटआउट रहे थे।

सिडनी में चोट के बावजूद मैदान पर उतरे और ड्रॉ कराया
गाबा में मिली हार 32 साल में ऑस्ट्रेलिया को इस ग्राउंड पर मिली पहली हार थी। इससे पहले सिडनी में तीसरे टेस्ट के ड्रॉ होने में भी उन्होंने महत्वपूर्ण रोल निभाया था। सिडनी में चौथी पारी में पंत ने 97 रन बनाए थे। पारी के दौरान उनके हाथ में भी चोट लगी थी। वे ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान विकेटकीपिंग करने नहीं उतरे थे। उनकी जगह ऋद्धिमान साहा को सब्स्टिट्यूट विकेटकीपर के तौर पर उतारा गया था।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम में दो विकेटकीपर
भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज अपने नाम किया। पंत को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है। उनके साथ साहा को भी एक एक्स्ट्रा विकेटकीपर के तौर पर टीम में रखा गया है।

Source

Show More

Related Articles

Back to top button