हिन्दी

Rishabh pant को उदास देखकर पिघला Virat Kohli का दिल, मैच के बाद ऐसे किया रिएक्ट| Hindi News

अहमदाबाद: दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों मंगलवार को खेले गए रोमांचक IPL मुकाबले में एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इस हार के बाद मायूस हो गए थे, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने उनको मनाया. 

ऋषभ पंत को हिम्मत देते नजर आए कोहली

हार से आहत हो चुके दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को विराट कोहली मैच के बाद हिम्मत देते नजर आए, जिसका वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. दिल्ली जीत की दहलीज पर थी, लेकिन फिर इस मैच के आखिरी ओवर में कुछ ऐसा हुआ, जिससे इस टीम की जीत का सपना अधूरा रह गया.

सिराज ने तोड़ा दिल्ली कैपिटल्स का सपना 

दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से मोहम्मद सिराज आखिरी ओवर करने आए. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमेयर उस समय क्रीज पर थे, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज सिर्फ 12 रन ही बना पाए और दिल्ली जीत से एक रन दूर रह गई. दिल्ली कैपिटल्स का दिल टूट गया. 

उदास पंत को कोहली ने मनाया 

मोहम्मद सिराज ने सटीक लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हुए मैच को एक रन से आरसीबी के नाम कर दिया. 20वें ओवर की 6 में से 5 गेंदों को पंत ने खेला, लेकिन वो एक भी गेंद बल्ले से कनेक्ट नहीं कर पाए और बड़ा शॉट लगाने में असमर्थ रहे. अपनी टीम के लिए मैच फिनिश ना करने का गम पंत और हेटमेयर दोनों को था, लेकिन पंत को उदास देखकर कोहली उन्हें समझाने आए.

Source

Show More

Related Articles

Back to top button