हिन्दी

Rameez Raja Said India England Series Is Trailer For Other Teams Ahead Of 2021 T20 World Cup | पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा बयान, कहा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने भारत और इंग्लैंड के बीच वर्तमान टी20 सीरीज को दूसरी टीमों के लिये 2021 टी20 विश्व कप का ‘ट्रेलर’ बताते हुए कहा कि पांच मैचों की टी20 सीरीज से उन्हें इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अपने कौशल में सुधार करने और रणनीति बनाने में मदद मिलेगी.

रमीज राजा ने क्रिकेट बाज यूट्यूब चैनल से कहा, “मुझे लगता है कि यह अन्य टीमों के लिये ‘ट्रेलर’ है कि उन्हें विश्व कप से पहले अपने कौशल में कैसे सुधार करना है और इस फॉर्मेट के लिये अपनी रणनीति कैसे तैयार करनी है. दो सर्वश्रेष्ठ टीमें खेल रही हैं और मुझे लगता है कि विश्व कप में इंग्लैंड को हराना आसान नहीं होगा.”

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने आगे कहा, “इंग्लैंड अब बेपरवाह होकर खेलता है और सीमित ओवरों के फॉर्मेट में आक्रामक रवैया अपना रहा है. सीमित ओवरों की क्रिकेट में उसका लगातार शानदार प्रदर्शन प्रभावशाली है जबकि कुछ साल पहले तक वे टी20 को छोड़िये वनडे तक को तवज्जो नहीं देते थे.”

रमीज राजा ने रवि शास्त्री को लेकर की मजेदार टिप्पणी

रमीज ने भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री को लेकर मजेदार टिप्पणी की. उन्होंने कहा, “जब हम रवि शास्त्री के खिलाफ खेला करते थे तो हमें लगता था कि वह भारतीय टीम में फिट नहीं बैठता क्योंकि वह आक्रामक था. वह किसी भी भूमिका के लिये तैयार रहता था. पारी का आगाज करने से लेकर निचले क्रम में खेलने के लिये तैयार रहता था. उसके हाव भाव अलग होते थे. हमें लगता था कि वह इमरान खान जैसा खिलाड़ी बनना चाहता है क्योंकि हमें उस जैसे खिलाड़ी पसंद थे.”

रमीज राजा ने आगे कहा, “रवि शास्त्री ने यही रवैया भारतीय टीम से जोड़ा है और उनके लिये अच्छी बात यह रही कि कप्तान विराट कोहली है, जो आक्रामक हैं. इससे भारतीय टीम में बड़ा अंतर पैदा हुआ है.”

यह भी पढ़ें- 

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने 14वें सीजन के लिए लॉन्च की नई जर्सी, शेयर किया यह खास वीडियो

Source

Show More

Related Articles

Back to top button