हिन्दी

jasprit bumrah wedding photos: संजना गणेशन के प्यार में बुमराह ‘बोल्ड’, देखिए- हल्दी से शादी की Exclusive तस्वीरें – jasprit bumrah and sanjana ganesan marriage exclusive photos of haldi ceremony and marriage

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बीच से ही भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह हट गए थे, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि वह शादी कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने और संजना ने इसको सभी से छिपाए रखा और सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की। नजर डालते हैं हल्दी सेरिमनी से शादी की कुछ तस्वीरों पर
(सभी तस्वीरें Ahmedabad Mirror से)

एक दूजे के हुए बुमराह और संजना

भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हमेशा-हमेशा के लिए स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन का हाथ थाम लिया।करीबी मेहमानों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने गोवा में शादी रचाई। बाद में दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर यह खुशखबरी शेयर की।

गोवा के अलीला दीवा में लिए फेरे

​लंच पार्टी से शुरू हुआ दो दिन का कार्यक्रम

पेसर बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के बाद ‘बायो-बबल’ तोड़ा जिसके लिए वह अहमदाबाद में थे। तब ही से कयास लगाए जाने लगे कि वह अब शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर और न्यूज रिपोर्टर ने काफी मेहनत की ताकि बुमराह की होने वाली पत्नी का नाम पता चल सके। दोनों की शादी का कार्यक्रम दो दिन पहले लंच से शुरू हुआ।

मेंहदी सेरिमनी में दिखी राजस्थान की झलक

बुमराह और संजना की मेंहदी सेरिमनी में राजस्थान की झलक दिखी। स्टाइलिस्ट अनीता डोंगरे ने बुमराह और संजना के आउटफिट को राजस्थान भेजा जिस पर काफी काम किया गया था।

हल्दी कार्यक्रम में खिलखिलाते दिखे बुमराह-संजना

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और संजना अपने हल्दी कार्यक्रम में काफी हंसते-मुस्कुराते नजर आए। जहां बुमराह ने कुर्ता पहना था तो वहीं संजना ने साड़ी पहनी थी।

स्टाइलिस्ट ने बताया, 45 दिन में पूरी की तैयारी

-45-

जसप्रीत बुमराह और संजना को तैयार करने का जिम्मा मुंबई में रहने वालीं अहमदाबादी स्टाइलिस्ट शायल सेठ को मिला। उन्होंने बताया कि कई वह करीब 45 दिन पहले से शादी और दूसरे कार्यक्रमों के लिए की तैयारी कर रही थीं। संजना गणेशन की दोस्त शायल ने कहा कि अब दोनों ही उनका परिवार भी बन गए हैं।

Source

Show More

Related Articles

Back to top button