हिन्दी

jasprit bumrah wedding date: jasprit bumrah is getting married to sanjana ganesan: क्या संजना गणेशन से शादी कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली
Jasprit Bumrah Wedding Date: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। भारतीय क्रिकेट में इस बात पर खूब चर्चा हो रही है। हालांकि वह किससे शादी कर रहे हैं इस बात को लेकर काफी सस्पेंस रहा है। हालांकि अब खबर है कि अपनी यॉर्कर से दुनियाभर के बल्लेबाजों को परेशान करने वाले बुमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स ऐंकर संजना गणेशन से शादी करने वाले हैं। यह बात भी सामने आई है कि दोनों गोवा में शादी करेंगे।

बुमराह और गणेशन को कभी एक साथ मीडिया में नहीं देखा गया है। और अगर यह बात सच साबित होती है तो अपने रिश्ते को छुपाए रखने में दोनों ने कामयाबी हासिल की है।

जी हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक बुमराह और संजना की शादी 14 या 15 मार्च को गोवा में होगी। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से निजी कारणों से नाम वापस ले लिया था। तभी से यह चर्चा शुरू हो गई थी कि वह शादी करने वाले हैं।

संजना स्पोर्ट्स ऐंकर हैं। हालांकि दोनों कभी साथ नहीं देखे गए लेकिन बीसीसीआई के एक अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने बुमराह का इंटरव्यू किया था और यही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि बुमराह की शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल है। टीम अभी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है औ ऐसे में बायो-बबल से बाहर आना संभव नहीं है।
नहीं हो पाएंगे।

अनुपमा परमेश्वरन से भी जुड़ा नाम
इससे पहले चर्चा थी कि बुमराह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से शादी करने वाले हैं। हालांकि अनुपमा की मां ने एक इंटरव्यू में इस बात को इनकार कर दिया था। उन्होंने इस दावों को पूरी तरह खारिज किया था कि उनकी बेटी बुमराह से शादी कर रही है। मनोरमा ऑनलाइन से बात करते हुए अनुपमा की मां सुनीता ने बुमराह और अपनी बेटी के रिश्ते की बात से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें पता है कि सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं हैं लेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं है। सुनीता ने साफ किया था कि ऐसी खबरें इसलिए उड़ीं क्योंकि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू किया था।

Source

Show More

Related Articles

Back to top button