हिन्दी

IPL Auction 2021, S Sreesanth Name Not Included In Final List Of Bidding This Year

IPL Auction 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होगी. इस साल नीलामी के लिए 1114 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. बीसीसीआई की ओर से जारी लिस्ट में सिर्फ 292 खिलाड़ियों को ही बोली के लिए चुना गया है. 7 साल के लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी करने वाले एस श्रीसंत को नीलामी में शामिल नहीं किया गया है.

स्पॉट फिक्सिंग में सात की सजा भुगतने वाले एस श्रीसंत ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के जरिए क्रिकेट में वापसी की. मुश्ताक अली ट्रॉफी में श्रीसंत को केरल की टीम में जगह मिली थी. श्रीसंत ने इस साल नीलामी के लिए रजिस्टर किया था. लेकिन अब श्रीसंत की वापसी की उम्मीदों को करारा झटका लगा है.

पुजारा को मिली जगह

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को एक बार फिर से आईपीएल का हिस्सा बनने की उम्मीद है. 292 खिलाड़ियों की लिस्ट में चेतेश्वर पुजारा का नाम शामिल है. पुजारा ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है. पुजारा इससे पहले केकेआर और आरसीबी के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं.

लाबुशेन हुए लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने पहली बार खुद को आईपीएल के लिए रजिस्टर किया है. लाबुशेन का बेस प्राइज 1.5 करोड़ रुपये है. लाबुशेन ने इस साल आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की.

बता दें कि आईपीएल में इस साल 292 खिलाड़ियों में 164 भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं जबकि 125 विदेशी खिलाड़ी हैं. 18 फरवरी को दोपहर तीन बजे सभी 8 टीमों में 61 स्लॉट भरने के लिए दोपहर तीन बजे नीलामी की प्रक्रिया शुरू होगी.

IPL 2021: सिर्फ 12 खिलाड़ियों को मिला दो करोड़ का प्राइस टैग, जानें स्मिथ के अलावा कौन हैं शामिल

Source

Show More

Related Articles

Back to top button