हिन्दी

india vs england t20s without audience: baki bache India vs england 3 t20 match bina darshakon ke khele jayenge; बिना दर्शकों के खेले जाएंगे टी20 सीरीज के बाकी के 3 मैच, टिकटों के पैसे होंगे वापस

हाइलाइट्स:

  • भारत और इंग्लैंड के बीच T20 मैच का रोमांच स्टेडियम में देखने वालों को करारी झटका लगा है
  • कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए बाकी बचे मैच बिना दर्शकों के होंगे
  • बीसीसीआई और गुजरात क्रिकेट संघ ने इस बात की पुष्टि की है

अहमदाबाद
भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों के बगैर ही खेले जाएंगे। इस सीरीज के सारे मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेले जा रहे हैं। इसी स्टेडियम में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच भी खेले गए थे। गुजरात क्रिकेट संघ ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर सकते हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रधानमंत्री 17 मार्च को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा करेंगे।

PM Modi Meeting on Coronavirus with Chief Minister : कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी
यह वर्चुअल बैठक दोपहर 12.30 बजे होगी। प्रधानमंत्री की तरफ से यह बैठक उस समय हो रही है जब देश में कोरोना के इस साल की शुरुआत के 10 हजार रोजाना की तुलना में बढ़कर रोजाना 25 हजार तक पहुंच गए हैं। नथवानी ने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया गया है। बकौल नथवानी बीसीसीआई से सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया है।

फिफ्टी किशन ने ठोकी पर लोग तारीफ विराट कोहली की क्यों करने लगे?

उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बंद दरवाजों के बीच हुआ था। दूसरे मैच के लिए हालांकि 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति थी।

किंग कोहली और युवा ईशान का दम, भारत ने जीता दूसरा T20I

Source

Show More

Related Articles

Back to top button