हिन्दी

india vs australia Allan Border suggests Shaun Marsh name for david warner replacement

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने कहा कि भारत के खिलाफ शुरुआती टेस्ट से पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशानी का सामना कर रही उनकी टीम के लिए अनुभवी शॉन मार्श सलामी बल्लेबाज के विकल्प हो सकते है। दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर से डे-नाइट फॉर्मेट में एडिलेड में खेला जाएगा।

ICC T-20 रैंकिंग में आगे बढ़े राहुल-विराट, जानें कौन किस नंबर पर मौजूद

अनुभवी डेविड वॉर्नर चोट के कारण पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे जबकि युवा पुकोवस्की भी भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ‘कनकशन’ का शिकार हो गए थे। हेलमेट से गेंद टकराने के बाद शुरुआती मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। जो बर्न्स के लय में नहीं होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम की परेशानी बढ़ गई है। बॉर्डर ने कहा कि मार्नुस लाबुशेन और मार्क्स हैरिस इस भूमिका को निभा सकते है लेकिन शानदार लय में चल रहे 37 साल के शॉन मार्श भी बेहतर विकल्प है।

IND vs AUS: वनडे सीरीज गंवाने के बाद कैसे की भारत ने वापसी, केएल राहुल ने बताया

बॉर्डर ने कहा कि आप टॉप ऑर्डर पर मार्नुस लाबुशेन को आजमा सकते है। उन्होंने दिखाया है कि वह नई गेंद का सामना कर सकते है। उन्होंने कहा कि टॉप ऑर्डर में अनुभव की जरूरत को देखते हुए शॉन मार्श भी इस भूमिका को निभा सकते है। मार्श ने अक्टूबर के बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करते हुए पिछली छह पारियों में तीन शतक के साथ एक अर्धशतक लगाया है।

View Source

Show More

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button