हिन्दी

England opener batsman Rory burns said Jasprit Bumrah is a hard man to prepare for in Test series IND vs ENG 2021

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। दोनों ही टीमें चेन्नई पहुंच चुकी हैं और अगले एक हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहेंगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैच मिस करने वाले भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली की टीम में वापसी हुई है, जबकि हार्दिक पांड्या को भी टीम में शामिल किया गया है। भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजर्मी पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराकर लौटी है। वहीं, इंग्लैंड श्रीलंका को 2-0 से हराकर भारत पहुंची है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने माना है कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खिलाफ प्लानिंग करना काफी मुश्किल काम है। 

ICC ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को किया ट्रोल, शेयर की मजेदार PHOTO

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए रोरी बर्न्स ने कहा, ‘बुमराह एक ऐसे इंसान हैं जिनके खिलाफ रणनीति बनाना मुश्किल है, क्या वह नहीं हैं? वह यकीनन काफी अलग है जब वह गेंदबाजी करने के लिए आते है या जब वह गेंदबाजी करते हैं। यह सिर्फ एंगल पर काम करने की बात है। मैंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी सीरीज देखी थी, वह काफी जबर्दस्त फॉर्म में मौजूद हैं। उनकी बेस्ट प्लेइंग इलेवन ना होने के बावजूद भी वह जीत दर्ज करने में सफल रहे थे। उनकी कंडिशंस में यह काफी चैलेंजिंग होने वाला है, मैं इसको लेकर आगे की तरफ देख रहा हूं।’

IPL 2021: नागालैंड के 16 वर्षीय गेंदबाज को मुंबई इंडियंस से आया

इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच और डॉम बेस पर बात करते हुए रोरी बर्न्स ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि डॉम बेस और जैक लीच के ऊपर किसी भी तरह का उम्मीदों का दबाव डाला जाएगा। वह अपना काम करेंगे, वह काफी भाग्यशाली रहे कि उनको श्रीलंका में गेंदबाजी करने का मौका मिला, जिससे उनको बेहतर होने का मौका मिला। मुझे लगता है कि वह दोनों ही काफी अलग हैं और उनके पास इस परिस्थितियों का थोड़ा अनुभव है।’ जैक लीच और डॉम बेस ने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। 
 

Source

Show More

Related Articles

Back to top button