हिन्दी

cricket news News : ‘UK का ध्यान रखें, भारत के मामले में दखल ना दें..’ मोंटी पनेसर को सोशल मीडिया पर कई भारतीय यूजर्स ने दिया जवाब – some users replied on monty panesar tweet after he supporting indian farmers protesting in india

नई दिल्ली
इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने भारत में कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया है। वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं और नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर पनेसर का विरोध किया जा रहा है।

पनेसर भारत सरकार पर किसान विरोधी और कॉरपोरेट के हित साधने का आरोप लगा रहे हैं। पनेसर ट्विटर पर लगातार इन नए कृषि कानूनों का विरोध करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कई ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन किया है और कहा है कि सरकार नए कृषि कानूनों के जरिए बड़े-बड़े कॉरपोरेट को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है।

पढ़ें, मोंटी पनेसर ने फिर कहा, नए कृषि कानून सिर्फ कॉरपोरेट के हित में

इसी बीच कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ही उन्हें सलाह दी कि वह इंग्लैंड पर अपना फोकस रखें और भारत के मामलों में दखल ना दें।

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि भारतीय नहीं चाहते कि कोई ब्रिटिश नागरिक उनके मामलों के बारे में बोले।

पनेसर ने इससे पहले भी ब्रिटेन में हो रहे प्रदर्शनों का वीडियो पोस्ट किया था। इतना ही नहीं वह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पर भी निशाना साध रहे हैं। पनेसर का कहना है जॉनसन ट्रेड डील की वजह से मोदी सरकार का विरोध नहीं करेंगे।

View Source

Show More

Related Articles

Back to top button