हिन्दी

Aus vs Ind Australia Media praised indian cricket team after winning border gavaskar trophy 2020-21

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने टेस्ट सीरीज में भारत की शानदार जीत की तारीफ करते हुए इसे सबसे बेहतरीन वापसी के साथ मिली जीत में से एक करार दिया। भारत ने एडिलेड टेस्ट आठ विकेट से गंवाया था और उस मैच में टीम इंडिया दूसरी पारी में महज 36 रन बना पाई थी, जो टेस्ट क्रिकेट इतिहास में उनका न्यूनतम स्कोर भी था। साथ ही एडिलेड टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए थे। भारत ने इसके बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए एक टेस्ट ड्रॉ और दो टेस्ट जीतकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की।

भारत के जीतने पर हैरान हैं पोंटिंग, कहा-समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ

‘द ऑस्ट्रेलियन’ ने कहा कि भारत ने गाबा का किला फतह करके चमत्कार कर दिया। इसने कहा, ‘स्टार खिलाड़ियों के बिना, संघर्ष करती और चोटिल भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की पूरी मजबूत टीम का मानमर्दन किया।’ फॉक्सस्पोर्ट ने कहा, ‘अगर आप सदमे में है तो घबराइए नहीं, आप अकेले नहीं हैं। भारत ने हाल ही में बार्डर गावस्कर ट्रॉफी जीत ली है। टेस्ट क्रिकेट में भारत की सबसे शानदार जीत में से एक।’

भारत की ऐतिहासिक जीत पर पीटरसन ने हिन्दी में दी बधाई, ट्वीट हुआ वायरल

वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कहा, ‘इंडियन समर। गाबा में जीत का सिलसिला टूटा। भारत ने विपरीत परिस्थितियों को धता बताते हुए गाबा पर शानदार जीत दर्ज की।’ ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ ने भारतीय स्पिनर आर अश्विन पर सिडनी टेस्ट के दौरान छींटाकशी करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को आड़े हाथों लिया।
 

Source

Show More

Related Articles

Back to top button