हिन्दी

AUS vs Ind 3rd Test match Mohammed Siraj reaction on Rishabh Pant drop catches

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। मैच का पहला दिन टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। पंत ने विकेट के पीछे दो अहम कैच टपकाए। उन्होंने आर अश्विन और मोहम्मद सिराज की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की के कैच टपकाए। अश्विन तो पंत से उस समय काफी नाराज नजर आए थे, जबकि सिराज के चेहरे पर भी निराशा साफ देखने को मिली थी।

स्मिथ ने बताया, अश्विन के खिलाफ किस रणनीति से बैटिंग करने उतरे

ऋषभ पंत के दो बार पुकोवस्की का कैच छोड़े जाने के बारे में पूछने पर कि क्या इससे गेंदबाजों का मनोबल प्रभावित होता है, तो मोहम्मद सिराज ने कहा, ‘यह खेल का हिस्सा है और जब ऐसा होता है तो बतौर गेंदबाज आप इससे निराश होते हो। लेकिन इसके बारे में हम कुछ नहीं कर सकते। इसलिए अगले ओवर पर ध्यान लगाना ज्यादा जरूरी होता है।’

AUSvIND ऋषभ पंत ने विल पुकोवस्की के दो कैच टपकाए, फैन्स ने जमकर लताड़ा

वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। बारिश के चलते मैच के पहले दिन 55 ओवर का ही खेल हो सका, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर 166 रन बना लिए हैं। मार्नस लाबूशेन 67 और स्टीव स्मिथ 31 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। इसके अलावा विल पुकोवस्की ने 62 रनों की पारी खेली। भारत की एक से सिराज और नवदीप सैनी ने एक-एक विकेट लिया है।

Source

Show More

Related Articles

Back to top button