हिन्दी

Anushka Sharma-Virat Kohli Named Their Newborn Angel, Anvi. Know The Meaning Of This Name

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. ये खुशखबरी सोमवार को खुद पिता बने विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उसके बाद से लगातार उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं लोग भेज रहे हैं. ये खुशखबरी सुनने के बाद फैंस लगातार जानना चाहते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है.

खबरों की मानें तो इस कपल ने अपनी बेटी का नाम अनवी (Anvi) रखा है. ये अनुष्का और विराट के नाम से मिलकर बना है. आपको बताते हैं कि Anvi का मतलब क्या है. 

अनवी हिंदू धर्म का नाम है और बहुत ही शुभ नाम माना जाता है. देवी लक्ष्मी को इस नाम से जाना जाता है. अब जब इस कपल के घर में लक्ष्मी आ गई हैं तो फिर उनका नाम भी वैसा क्यों ना हो.

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिता बनने की खुशखबरी सोमवा को खुद  ट्विटर पर दी. उन्होंने लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए हम सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी.”

View this post on Instagram

 

A post shared by ABP News (@abpnewstv)

ये खबर सुनने के बाद बॉलीवुड सितारे भी विरुष्का को बधाईयां दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Pics: बेटी को जन्म देने के बाद वायरल हो रही हैं अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें, यहां देखिए 

जब Kapil Sharma ने नई ‘अनीता भाभी’ यानि Neha Pendse से किया था प्यार का इज़हार, खून से चिट्ठी लिखने की कही थी बात!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसी ही तेवर वाली होगी बिटिया- ज्योतिषाचार्य

कभी जेठ तो कभी ससुर, फिल्मी पर्दे पर कलाकारों ने रिश्तेदारों संग ही लड़ाया इश्क, खूब जमी जोड़ी

दोनों की शादी की बात करें तो इन्होंने इटली में 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए थे. शादी का  ये फंक्शन बहुत ही प्राइवेट रखा गया था. लॉकडाउन के दौरान कपल ने घोषणा की थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं.

Source

Show More

Related Articles

Back to top button