हिन्दी

Anushka Sharma Said That She Would Not Want Her Relationship With Virat Kohli Turning Into A Topic Of Entertainment

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. कुछ समय पहले विराट ने मीडिया से बातचीत में यह रिक्वेस्ट की थी कि वह उनकी बेटी वामिका को कवरेज ना दें. हालांकि, क्या आप जानते हैं ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनके और विराट के रिलेशन को लेकर कह चुकी हैं.

जी हां, कुछ समय पहले विराट और अपने रिलेशन पर मीडिया से बातचीत के दौरान अनुष्का ने यह बात कही थीं. अनुष्का ने कहा था कि वह नहीं चाहतीं कि उनका और विराट का रिलेशन लोगों के लिए कोई डिस्कशन का टॉपिक बने. साल 2014 में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था, ‘हम कुछ छिपा नहीं रहे, हम भी दो नार्मल कपल हैं जो रिलेशन में हैं.लेकिन पब्लिक फिगर होने के चलते आपका रिलेशन मनोरंजन का विषय बन जाता है.मेरे लिए यह बेहद निजी और पवित्र मामला है. इसलिए मैं कतई नहीं चाहूंगी की कोई यूं ही इसे कॉफ़ी पीते हुए डिस्कस करें. यह मुझे बहुत अनकम्फर्टेबल बना देता है’.

जब Anushka Sharma ने कहा था, ‘मेरा और Virat का रिलेशन कोई मनोरंजन का विषय नहीं जिसपर कॉफ़ी पीते हुए बात की जाए’

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी 2017 में हुई थी. दोनों ने इटली के टस्कनी में एक बेहद शानदार लेकिन प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे जिसमें चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था. अनुष्का की पिछली फिल्म ‘जीरो’ थी जो कि 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद वह अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

Source

Show More

Related Articles

Back to top button