हिन्दी

रवि शास्त्री हुए ट्रोल, लगा केएल राहुल-रोहित शर्मा का करियर खराब करने का आरोप

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए जैसे ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हुआ, सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ट्रोल होना शुरू हो गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 25, 2020, 6:57 PM IST

नई दिल्ली. मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए जैसे ही टीम इंडिया ने शुक्रवार को प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, सोशल मीडिया पर एक बार फिर कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ट्रोल होने लगे. दरअसल दूसरे टेस्ट मैच की टीम में चार बदलाव हुए, जिसमें ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया, लेकिन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. ये देख फैंस नाराज हो गए और उन्होंने हेड कोच रवि शास्त्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

टीम मैनेजमेंट पर खड़े हुए सवाल, शास्त्री ट्रोल
केएल राहुल को बॉक्सिंग डे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में जगह क्या ना मिली फैंस ने शास्त्री को ट्रोल कर दिया. एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि जब तक शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच हैं, केएल राहुल और रोहित शर्मा का करियर सेट नहीं हो पाएगा. एक फैन ने केएल राहु पर हनुमा विहारी को तरजीह देने की बात को गलत ठहराया.

फैंस ने साधा रवि शास्त्री पर निशाना

केएल राहुल हैं बेहतरीन फॉर्म में
फैंस का गुस्सा होना लाजमी भी है. सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल टीम का हिस्सा होंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. केएल राहुल न्यूजीलैंड दौरे से ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. आईपीएल में वो ऑरेंज कैप विजेता रहे. साथ ही वनडे और टी20 टीम में भी उनका बल्ला रन उगल रहा है. राहुल का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है और उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव भी है लेकिन टीम इंडिया मैनेजमेंट ने शुभमन गिल, हनुमा विहारी जैसे गैरअनुभवी खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है.

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11– मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव.



View Source

Show More

Related Articles

Back to top button