हिन्दी

पति Yuzvendra Chahal ने खत्म किया विकेट्स का सूखा, तो रो पड़ीं धनश्री वर्मा, फोटो Viral| Hindi News

चेन्नई: भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आखिरकार आईपीएल सीजन 2021 में अपने विकेट्स के सूखे को खत्म करते हुए रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन किया. 

चहल ने लिया सीजन का पहला विकेट

विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट लिए. युजवेंद्र चहल ने इस IPL सीजन का अपना पहला विकेट लिया. 

इमोशनल हो गईं धनश्री वर्मा 

युजवेंद्र चहल ने जैसे ही अपना पहला विकेट लिया तो स्टेडियम में मौजूद उनकी वाइफ धनश्री वर्मा इमोशनल हो गईं और उनकी आँखों में आंसू आ गए. धनश्री अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं. चहल को इस IPL सीजन में पहला विकेट लेने के लिए तीन मैचों का इंतजार करना पड़ा. उन्हें पिछले दो मैचों में एक भी सफलता नहीं मिली थी.  

धनश्री की फोटो वायरल 

केकेआर के खिलाफ मुकाबले में चहल ने 4 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट निकाले. उन्होंने ओपनर नीतीश राणा और अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को पवेलियन भेजा. चहल ने जैसे ही नीतीश राणा (Nitish Rana) को आउट किया तो इसे देख धनश्री काफी भावुक हो गईं. धनश्री की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 में जीत की हैट्रिक पूरी की. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है.

VIDEO

Source

Show More

Related Articles

Back to top button